Top 5 Disney मूवीज़ That Deserve A Sequel in Hindi

By | January 22, 2021
Top 5 Disney मूवीज़ That Deserve A Sequel in Hindi

Top 5 Disney movies :  सीक्वेंस के साथ डिज्नी बाहर आने के लिए कुख्यात है। चाहे वे अच्छे हों या बुरे, वे चाहते थे या नहीं, हम उन्हें उनके दोनों के लिए प्राप्त करते हैं फिल्में और टीवी शो। लेकिन बिना सीक्वल के उनकी फिल्मों के बारे में ऐसा क्या लगता है कि वे भूल गए हैं और प्रशंसकों को वास्तव में देखना चाहते हैं? यहां हमारी शीर्ष 5 डिज्नी फिल्में हैं जो हमें लगता है कि एक सीक्वल के लायक हैं, लेकिन एक कारण या किसी अन्य के लिए, हमने एक नहीं प्राप्त किया है।

हमारी सूची में पिक्सर फिल्में शामिल थीं क्योंकि डिज्नी ने 2006 में पिक्सर को वापस हासिल कर लिया था। हमने जानबूझकर छोड़ दिया है फिल्में और शो हम जानते हैं कि पहले से ही महान ज़ूटोपिया जैसे उत्पादन हैं, भले ही हम ज़ूटोपिया 2 के रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकते। डिज़्नी कृपया हमारे सीक्वल अनुरोधों के लिए हमारी दलील सुनें ताकि हम अंततः हमारी पसंदीदा कहानी लाइनों के लिए कुछ बंद कर सकें।

1. Released : Top 5 Disney movies

Released: 2007

हमारे पसंदीदा, लेकिन दुर्भाग्य से पिक्सार के तहत अब रतौली Released में डिज्नी फिल्म काफी समय पहले एक सीक्वल की पात्र थी। यदि आप भूल गए हैं, रेमी, सभी बाधाओं के खिलाफ एक चूहा एक संभावना नहीं नौसिखिया खाना पकाने से मदद के साथ एक महाराज बन जाता है। मूवी के अंत में, हमें रेमी और उनके मानव शेफ दोस्तों को अपने नए रेस्टॉरेंट इंस्पेक्टर के साथ “ला राटटौइल” नामक अपना स्वयं का रेस्तरां चलाने वाले उनके निवेशक के रूप में दिखाया गया है। रेमी का सुखद अंत दस मिनट के टॉप में हुआ जो सुपर निराशाजनक था! हम उसे अपने नए रेस्तरां चलाते देखना चाहते हैं, अपने मिशेलिन सितारों को कमाते हैं और जीवन पर स्वास्थ्य निरीक्षक के नए दृष्टिकोण को अधिक से अधिक देखते हैं। रेमी के परिवार या शेफ स्किनर के साथ क्या हुआ? जाहिर तौर पर डिज्नी को नहीं लगा कि हम इसका पता लगाना चाहते हैं।

2. मूना, Moana

Released 2018

चीफ तुई की बेटी मोआना अपने गाँव को उस झंझट से बचा लेती है जो जल्दी से उसके गाँव पर आ गई। मछलियां चली गईं, उनकी फसल मर रही है और उनके लोग भयभीत हैं। अपने माता-पिता की इच्छाओं के खिलाफ, मोआना अपने देवी के दिल को फिर से चमकाने के लिए बहाल करने के लिए एक खतरनाक यात्रा करती है और जब वह वापस आती है तो वह अपने लोगों को फिर से पालने के लिए प्रेरित करती है। हमें यह देखना अच्छा लगेगा कि मोआना किस तरह से प्रमुख के रूप में अपनी जगह लेती है, उसका द्वीप पनप रहा है और उसके लोग उन दिनों की अपनी जड़ों की ओर लौट रहे हैं जहाँ वे अक्सर नाव से यात्रा करते थे। वहाँ इतना है कि अगर वे हमें एक अगली कड़ी या दो देना होगा डिज्नी द्वारा खुला किया जा सकता है।

3. A Bug’s Life

Released 1998

A Bug’s Life फ्लिक एक बौद्धिक चींटी है जो हर मोड़ पर गड़बड़ करती है और अपनी कॉलोनी को अक्सर निराश करती है। दुर्भाग्य से इस बार वह बड़ा गड़बड़ करता है और घास-फूस के लिए भोजन का सारा हिस्सा पानी में फेंक देता है। इससे कॉलोनी के बुली अपने सीजन के भोजन में कटौती की मांग करते हैं, लेकिन फ्लिक इसके लिए खड़ा नहीं होता है और अंततः कॉलोनी को टिड्डी भोजन बनने से बचाता है। कहानी के दौरान न केवल फ्लिक ने कॉलोनी को बचाया था, बल्कि नए सर्कस बग दोस्तों का एक समूह बनाया था। लेकिन कॉलोनी का क्या होता है? क्या टिड्डे अगले सीजन में वापस आने की कोशिश करेंगे और क्या फ्लिक को वह सम्मान मिलेगा जो वह चाहते हैं? कौन जानता है कि डिज्नी ने हमें इस फिल्म की अगली कड़ी देने के लिए उपेक्षा की है।

4. ट्रेजर प्लैनेट, Treasure Planet

Released 2002

ट्रेजर प्लैनेट का भी संचालन किया गया, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने में भी विफल रही। फिल्म को हल्के से याद करने के लिए, ट्रेजर प्लैनेट एक अंतर्राज्यीय खजाने की खोज और लेखक रॉबर्ट लुई स्टीवेन्सन के “ट्रेजर प्लैनेट” के काल्पनिक रूपांतरण की कहानी थी। हम एक सीक्वल देखने वाले थे, लेकिन काम करने के एक साल बाद डिज्नी ने नकारात्मक प्रतिक्रिया और वित्तीय परेशानियों के कारण अगली कड़ी को रद्द कर दिया। निराश प्रशंसक आखिरकार सिल्वर की बैकस्टोरी सीखना चाहते थे और सीरीज़ जो होती, उसे बंद कर देते थे, लेकिन हम इसे कभी हासिल नहीं करेंगे।

5. WALL-E

Released 2008

WALL-E पृथ्वी पर छोड़े गए अंतिम रोबोट के बारे में एक कहानी है। वह अपने दिन को कचरा इकट्ठा करके और अलग-अलग क्यूब्स में कुचलकर पृथ्वी की सफाई करता है। WALL-E सिर्फ एक सामान्य रोबोट नहीं है; उनके पास एक व्यक्तित्व है और अकेला है जब तक कि वह ईवीई, एक वनस्पति मूल्यांकनकर्ता रोबोट नहीं पाता। धूल भरी आंधी से बचाने के बाद उनका साहसिक कार्य ईवीई से शुरू होता है। WALL-E एक ऐसी मधुर फिल्म थी, जिसके प्रशंसक आश्चर्यचकित थे कि सीक्वल क्यों नहीं था। एक सीक्वल के लिए इतनी क्षमता है कि हम हैरान हैं। डिज़्नी सभ्यता के पुनर्निर्माण पर ध्यान केंद्रित कर सकता था, जिसके कारण WALL-E और EVE पहले स्थान पर काम कर रहे थे! इसके अलावा EVE को पाने के लिए कड़ी मेहनत की और हमें लगता है कि हमें WALL-E और EVE के साथ ज्यादा समय नहीं मिला। डिज्नी भी है कि पता लगाने के लिए चुन सकते हैं, लेकिन नहीं किया है। दुर्भाग्य से सीक्वल की कोई योजना नहीं है और ऐसा प्रतीत होता है कि डिज्नी इस एक ऑफ फिल्म को भूल गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *