जानिए Rajesh Khanaa ने Dimple Kapadia अपनी वसीयत से क्यों किया था बेदखल

जानिए Rajesh Khanaa ने Dimple Kapadia अपनी वसीयत से क्यों किया था बेदखल
rajesh khanna

बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना की आज पुण्यतिथि है Rajesh Khanaa ने Dimple Kapadia उनको लेकर बहुत सी बातें ऐसे मौके पर सामने आती है उसी में से एक खास बात यह भी कई बार बताई जाती है कि उन्होंने अपनी संपत्ति से पत्नी डिंपल कपाड़िया को बेदखल कर दिया था !

राजेश खन्ना अपने पीछे करोड़ों की संपत्ति छोड़ गए थे उनकी वसीयत में पूरी संपत्ति उनकी दोनों बेटियों ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना के नाम पर है खास बात यह है कि पूर्व पत्नी और अंतिम समय में हर वक्त काका के साथ रहने वाली डिंपल कपाड़िया को संपत्ति में कुछ भी नहीं मिला है !

यहां तक की पूरी वसीयत में डिंपल के नाम का जिक्र भी नहीं है काका सच्चाई को जानते थे इसलिए उन्होंने वक्त रहते अपनी वसीयत तैयार करवानी थी जिसमें निवेश की जानकारी और तमाम बैंक अकाउंट एक्सेस करने का हक उनकी दोनों बेटियों ट्विंकल खन्ना और रिंकी को दिया गया था !

rajesh khanna hit song, rajesh khanna, rajesh khanna age, swarg hindi film, joroo ka ghulam, Rajesh Khanaa ने Dimple Kapadia

वसीयत राजेश खन्ना डिंपल कपाड़िया दामाद अक्षय कुमार का कुछ खास दोस्तों और फैमिली डॉक्टर दिलीप के सामने पड़ी गई थी वसीयत के समय काका बेहद कमजोर हो चुके थे और कागजात पर हस्ताक्षर करते वक्त उनके हाथ कांप रहे थे भविष्य में वसीयत को लेकर विवाद खड़ा ना हो इसलिए उन्होंने इस पर अपना अंगूठा भी लगा दिया था !

सूत्रों की मानें तो इस पूरी प्रक्रिया को कैमरे से शूट भी किया गया है जीवन के आखिरी समय में भले ही खन्ना और डिंपल के बीच समझौता हो गया था लेकिन अन्ना ने डिंपल को फिल्मों में वापसी के लिए कभी माफ नहीं किया अपनी दूसरी पारी में डिंपल ने जिस तरह अपनी छवि हॉट और बोल्ड अभिनेत्री की बना ली थी !

उससे खन्ना बुरी तरह टूट चुके थे यह कसक पूरी जिंदगी उनके दिल में बनी रहे और उन्होंने डिंपल को इसके लिए कभी माफ नहीं किया है खन्ना की मौत के बाद उनकी हजारों करोड़ों की संपत्ति तीन हिस्सों यानी ट्विंकल रिंकी और डिंपल के बीच बांटी गई !

Tags: rajesh khanna hit song | rajesh khanna | rajesh khanna age | swarg hindi film | joroo ka ghulam

No Responses

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: