जादुई भूतिया लूडो हिंदी कहानियां Magical Bhutiya Ludo Hindi Stories

By | July 27, 2020
जादुई भूतिया लूडो हिंदी कहानियां Magical Bhutiya Ludo Hindi Stories

जादुई भूतिया लूडो हिंदी कहानियां Magical Bhutiya Ludo Hindi Stories

फिर धीरे-धीरे गांव के बहुत सारे लोग सोना लेने के चक्कर में वहां आते हैं और वह भूत तूने लूडो की गोटी में बदल देते हैं (Magical Bhutiya Ludo Hindi Stories) और उस लालची लकड़हारे को एक लूडो की गोटी में बदल देते हैं सावधान यह मंगल है बहुत समय पहले की बात है कुछ लकड़हारे को लकड़ियां काटते हुए एक सोने की लूडो नजर आती है लकड़हारा बोलता है !

भाई सबसे पहले मैंने देखा था तो यह मेरा हो गया दूसरा लकड़हारा बोलता है अरे नहीं भाई यह सबसे पहले मैंने देखा था तो यह मेरा हो गया ऐसा कहते ही वह सभी झगड़ने लग जाते हैं तभी उस लूडो में से आवाज आती है क्या तुम सभी को अमीर होना है सभी लकड़हारे कहते हैं हमें अमीर होना है लकड़ियां काट काट कर हम थक गए अब आराम से जिंदगी जीना चाहते हैं कभी लूडो फिर से बोलती है क्या तुम सबको खूबसूरत सोना चाहिए सभी लॉग हा कर देते हैं ! Magical Bhutiya Ludo Hindi Stories

इसके लिए तुम्हें लूडो खेले ना होगा जिसके भी दोबारा 6 आएंगे उसे मैं सोने की दुनिया में ले चलूंगा और वहां से जितना चाहे सोना ले जा पाएगा सोने की दुनिया की बात सुनकर लाची लकड़हारे लूडो खेलने लग जाते हैं तभी एक लकड़हारा अपना पाशा फ़ेक्टा है लेकिन उसके दो बार 6 नहीं आते हैं बचे हुए दोनों लकड़हारे खूब हंसने लगते हैं !

hindi kahaniya, hindi stories, stories in hindi, hindi kahani, Magical Bhutiya Ludo Hindi Stories

हा हा हा हा हा तेरे बस का नहीं दिखा मुझे तभी दूसरा लकड़हारा अपने पाशा फ़ेक्टा है लगातार दो बार पासा फेंकने पर उसके दो बार 6 आ जाते हैं दो बार छे आने की वजह से वह लकड़हारा लूडो के अंदर चला जाता है और एक सोने की दुनिया में पहुंच जाता है उस सोने की दुनिया की रक्षा कुछ भूत मिलकर कर रहे होते हैं वह भूत भी आपस में लूडो खेल रहे होते हैं एक भूत आता है और यह बॉयज प्लास्टिक की बोतलों से खेल के तो मजा ही नहीं आता देखो एक लालची इंसान आ गया सोना लेने के लिए चलो उसकी ही गोटी बनाकर खेलते हैं !

फिर और मजा ऐसा कहते ही मैं सभी भूत उस लकड़हारे को पकड़ने के लिए निकल पड़ते हैं लालची लकड़हारा केहता है अरे वाह कितना सारा सोना मैंने तो अपने सपने में भी नहीं देखा था मैं तो यह सारा सोना ले जा भी नहीं पाऊंगा ऐसा कहते ही व्यस्त हो ना भरने लग जाता है कितने में भूत वहां पहुंच जाते हैं और उस लालची लकड़हारे को एक लूडो की गोटी में बदल देते हैं और उसे ले जाकर लूडो खेलने लगते हैं यह सब देश से एक अच्छा भूत देख रहा होता है !

उसका नाम मोटू भूत होता है वह यह देखकर बहुत दुखी होता है फिर धीरे-धीरे गांव के बहुत सारे लोग सोना लेने के चक्कर में वहां आते हैं और वह भूत ने लूडो की गोटी में बदल देते हैं तभी अच्छा मोटू भूत कहता है मैं इन सब को बचा लूंगा और इनके घर वापस छोड़ कर आऊंगा ऐसा कह कर बात कसम लेता है मैं चुपके से जाता है और चीन इंसानों की कोठी बनाई गई थी वह उन्हें इकट्ठा करता है !

और गांव की तरफ निकल पड़ता है यह बात दूसरे भूतों को पता लग जाती है वह बहुत कहते हैं लगता है इन सभी इंसानों की कोठियों को वह मोटू भूत ले गया चलो भाइयों उस मोटू भूत को सबक सिखाते हैं ऐसा कहते ही वह दुष्ट भूत मोटू भूत के पीछे निकल पड़ते हैं वही मोटू भूत गांव पहुंच जाता है और जो इंसान गोटी बन गए थे वाह दोबारा सही कर देता है !

भूतिया लूडो हिंदी कहानियां, Bhutiya Ludo, Moral Stories Hindi Kahaniya, Magical Bhutiya Ludo Hindi Stories

वह इंसान कहते हैं आप तो अच्छे भूत लगते हैं हमें दोबारा ठीक करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद फिर क्या तभी वहां पूरेपुर हो जाते हैं और इंसानों को लूडो की गोटी में बदल देते हैं और मोटू भूत से कहते हैं मोटू भूत इंसानों को बचाकर तुमने बहुत ही धनिया प्राप्त किया है तू भूत लोग में रहने लायक नहीं बचे हम तुम्हें मारने आए हैं इतना कहते ही वह मोटू भूत पर वार करने लगते हैं अच्छे मोटू भूत और पूरे भूतों में बहुत लड़ाई होती है !

सभी बच्चे हुए गांव वाले आग जलाकर पहुंच जाते हैं मोटू भूत पूरे भूतों को पीट कर भगा तथा गांव वाले उसे जला देते थे तभी मोटू वह कहता है चलो गांव वालों अब हमें वह लूडो दवा करनी होगी नहीं तो फिर मैं किसी गांव वाले को निकल जाएगी सभी सभी गांव वाले और मोटू भूत के पास जाते हैं और लूडो को आग लगा देते हैं मोटू को यह भूतिया लूडो तो हम सभी को निकल जाता तो प्यारे दोस्तों अगर आपको ऐसे ही मजेदार कहानियां देखना पसंद है !

read more stories in Hindi

Tags; hindi kahaniya, hindi stories, stories in hindi, hindi kahani, भूतिया लूडो हिंदी कहानियां, Bhutiya Ludo, Moral Stories Hindi Kahaniya, हिंदी कहानियां, bhutiya ludo game, bhutiya ludo kahani, भूतिया लूडो कार्टून, jadui ludo, jadui kahaniya, jadui kahani, kahaniya in hindi, stories, animated stories, bedtime stories, cartoon Ludo,

0 thoughts on “जादुई भूतिया लूडो हिंदी कहानियां Magical Bhutiya Ludo Hindi Stories

  1. Pingback: विशाल सांप बचाव लालची जेसीबी वाला Giant Snake Rescue JCB, हिंदी कहानिय Hindi Kahaniya - stories in hindi for kids

  2. Pingback: रक्षा बंधन की कहानी Raksha Bandhan ki Kahani, Rakhi - Moral stories in Hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *