Maddison shines in Leicester’s 3-1 FA Cup win at Brentford in Hindi

By | January 25, 2021
Maddison shines in Leicester's 3-1 FA Cup win at Brentford in Hindi
Photo credit: Yahoo news

Maddison shines in Leicester

breaking news: लंदन, 24 जनवरी (रायटर) – लीसेस्टर सिटी के जेम्स मैडिसन ने एक गोल किया और दूसरे हाफ में वापसी करते हुए स्कोरशीट पर पहुंच गए क्योंकि उन्होंने रविवार को एफए कप के चौथे दौर में ब्रेंटफोर्ड को 3-1 से हराया।

फॉक्स अगले दौर में साथी प्रीमियर लीग की टीम ब्राइटन एंड होव एल्बियन की मेजबानी करेगा।

चैंपियनशिप की ओर से ब्रेंटफोर्ड ने सातवें मिनट में एक सेट के टुकड़े से बढ़त ले ली जब गेंद को दो केंद्रों से दूर ले जाने से पहले डैनिश सेंटर बैक मैड्स बीच सोरेंसन ने क्लोज रेंज से इंग्लिश फुटबॉल में अपना पहला गोल दागा।

लीसेस्टर ने फ्रंट फुट पर दूसरे हाफ की शुरुआत की और 46 वें मिनट में मैडिसन से पहले बॉल अपफील्ड जीतने के बाद बराबरी कर ली, इससे पहले किन्गिज अंडर टर्किग विंगर को अपने गोलकीपर ल्यूक डेनियल्स के प्रयास को कर्ल करने के लिए मिला।

पांच मिनट बाद, Youri Tielemans के निष्कासित किए जाने के बाद आगंतुकों ने जुर्माना लिया। बेल्जियम के मिडफील्डर ने डेनियल को नीचे के कोने में कम शॉट के साथ गलत तरीके से भेजने के लिए उठाया।

71 वें मुकाबले में लीसेस्टर ने जीत का परचम लहराया, जब डेनियल्स ने हार्वे बार्न्स का शॉट खेला और मिडफील्डर मैडिसन सभी प्रतियोगिताओं में कई मैचों में अपना चौथा गोल करने के लिए तैयार थे। (बेंगलुरु में रोहित नायर की रिपोर्टिंग; केन फेरिस द्वारा संपादन)

UFC 257 Conor McGregor vs. Dustin Poirier: Start time, how to stream or watch online and full fight card in Hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *