एक गायक की भटकती आत्मा, Hindi Horror stories

By | August 30, 2020
एक गायक की भटकती आत्मा, Hindi Horror stories
एक गायक की भटकती आत्मा, Hindi Horror stories

एक गायक की भटकती आत्मा, Hindi Horror stories

आज की कहानी का शीर्षक है Hindi Horror stories एक गायक की भटकती आत्मा घटना उन दिनों की है जब हिंदी सिनेमा अपना स्वरूप ग्रहण कर रहा था !

और तकनीकी दृष्टिकोण से आज के मुकाबले बहुत पीछे था मुख्य फिल्मों का दौर खत्म ही हुआ था ऑडियो की तकनीक शुरू हो चुकी थी!

उन दिनों कुछ फिल्मी कलाकारों को अपने ऊपर फिल्माए जाने वाले गीत खुद गाने होते थे उन दिनों से अशोक कुमार सदाबहार हीरो के रूप में जाने जाते थे उनके प्रशंसकों की तादाद बहुत बड़ी थी

एक बार की बात है शाम को अशोक कुमार शूटिंग से वापस लौट रहे थे उस समय आसमान में बादल छाए हुए थे ठंडी हवा चल रही थी उनकी कार जब घर से कुछ पहले रेलवे क्रॉसिंग के पास हूं !

जादुई चक्की Moral Stories-Panchtantra Storys

मुझे तो क्रॉसिंग बंद था अशोक कुमार गाड़ी से नीचे उतर गए और ड्राइवर से कहा कि गेट खुलने पर गाड़ी लेकर घर पर पहुंच जाना मैं बगीचे की तरफ से होता हुआ आ जाऊंगा

मौसम का आनंद लेते हुए पेड़ पौधों के बीच से होते हुए निकल गए एक जगह आंधी में टूटकर गिरा हुआ पेड़ दिखाई पड़ी तो थोड़ी देर के लिए वही बैठ गई तभी उन्हें बड़ी सुरीली आवाज में किसी के गाने की आवाज सुनाई पड़ी गाना उन्हीं के फिल्म का था !

और उन्हें का गाया हुआ था उन्होंने गाने वाले को ढूंढने की कोशिश की लेकिन वह दिखाई नहीं पड़ा उन्होंने कहा भाई कौन हो बहुत अच्छा गा रहे हो सामने आकर गांव उधर से आवाज आई !

पहले पूरा गाना सुन लीजिए अशोक कुमार ने उसके बाद की तारीफ की और कहा कि ठीक है भाई गांव मैं सुन रहा हूं एक घने पेड़ के ऊपर से गाने की आवाज आती रही गाना पूरा होने के बाद अशोक कुमार ने गाने को सारा आया

Hind Audio Horror stories wrong turn movie

ऊपर से आवाज आई यह गाना मुझे बहुत पसंद था इसके लिए मैंने आपकी फिल्म 26 बार देखी है मैं इस गाने को बराबर गाता था लेकिन कोई मेरा पूरा गाना सुनता नहीं था !

1 दिन मेरा मूड बहुत खराब हो गया मैं फिल्म देखने गया और सिनेमा हॉल की छत से कूदकर अपनी जान दे दी आपने अखबार में खबर पढ़ी होगी कब से मैं भटक रहा था !

कि कोई मेरा गाना सुन ले आज मैं बहुत खुश हूं कि आपको गाया गाना आप ही को सुनाने का मौका मिला और आपने इसकी तारीख विकिंग अब मेरी आत्मा संतुष्ट हो गई मैं अपनी दुनिया में जा रहा हूं !

आपका बहुत-बहुत शुक्रिया अब इजाजत दीजिए अलविदा तो दोस्त स्टोरी आपको कैसी लगी अगर अच्छी लगी है तो लाइक कमेंट जरुर करें मिलते हैं ऐसे ही हॉरर स्टोरी के साथ जब तक के लिए बाय !

read more stories

One thought on “एक गायक की भटकती आत्मा, Hindi Horror stories

  1. Pingback: एक चुड़ैल की कहानी, Horror stories, Hindi Ghost stories,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *