Dev Anand – Tina Munim के रिश्तों में anjay Dutt देखें

By | July 11, 2020
Dev Anand - Tina Munim के रिश्तों में anjay Dutt देखें
Dev Anand – Tina Munim – anjay Dutt

एक्ट्रेस टीना मुनीम का नाम अब तक कई सुपर स्टार्स के साथ जोड़ा जा चुका है जो मैं संजय दत्त और राजेश खन्ना का नाम सबसे ऊपर आता है पर क्या आप जानते हैं टीना का पहला प्यार कौन था सुपरस्टार देवानंद टीना दिन का पहला प्यार देवानंद थे !

इन दोनों के बीच 30 साल की उम्र का फासला था लेकिन जैसा कि सब जानते हैं प्यार अंधा होता है भला इश्क भी उम्र का फासला समझता है आइए जानते हैं देवानंद और टीना के प्यार में संजय दत्त ने कैसे उसे लगा दी थी यह उन दिनों की बात है !

जब टीना की पहली फिल्म देश परदेश रिलीज होने वाली थी दरअसल इस फिल्म के प्रोड्यूसर देवानंद देवानंद की जिद के कारण ही हा कहा था देश परदेश फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाब हुई इस फिल्म के बाद देवानंद की लगभग सभी फिल्मों में टीना नजर आने लगी

sanjay dutt, dev anand-tina munim love affair

इस दौरान इन दोनों के बीच नजदीकियां भी बढ़ने लगी देवानंद पार्टी ने कई बार पार्टियों में एक साथ नज़र आते थे इतना ही नहीं पीना नहीं खुद देवानंद से प्यार की बात कबूल की थी पर फिर इन दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हुई दरअसल टीना देवानंद के व्यवहार से खुश नहीं थी !

देवानंद की मुसीबत यह थी कि उम्र के इस बड़े फैसले के कारण वो टीना के साथ अपने संबंधों को स्वीकार कर मजाक का पात्र नहीं बनना चाहते थे जबकि टीना की इमेज मोहब्बत को इसकी कोई परवाह नहीं थी उसी दौरान सुनील दत्त ने फिल्म रॉकी मीणा को संजय दत्त के साथ !

साइन कर लिया शूटिंग के दौरान टीना संजय दत्त की तरफ आकर्षित हो गई और उन्होंने संजय दत्त के लिए देवानंद को छोड़ दिया संजय दत्त और टीना मुनीम की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी इन दोनों का यह रिश्ता भी ज्यादा दिन टिक नहीं सका और 59 राजेश खन्ना का हाथ थाम लिया

sanjay dutt-tina munim love story, bollywood’s love story, evergreen dev anand, dev anand movies it

0 thoughts on “Dev Anand – Tina Munim के रिश्तों में anjay Dutt देखें

  1. Pingback: एक गायक की भटकती आत्मा, Hindi Horror stories, Horror stories

  2. Pingback: Darr | Hindi Horror stories, Hindi audio horror stories

  3. Pingback: जानिए Rajesh Khanaa Dimple Kapadia वसीयत से क्यों किया था बेदखल

  4. Pingback: Big B और Dharmendra की बेइज्जती करने वाले Raj Kumar की एक मामूली टैक्सी ड्राइवर ने निकाली अकड़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *