Darr | Hindi Horror stories, Hindi audio horror stories

By | July 15, 2020
Darr | Hindi Horror stories, Hindi audio horror stories

Darr | Hindi Horror stories, Hindi audio horror stories

आज की कहानी का शीर्षक है डर यह एक सच्ची घटना है जो मैं आपको बताना चाहता हूं डर डर वह है जो अगर दिल में बैठ जाए तो उसे निकालना बहुत मुश्किल हो जाता है Hindi horror stories कुछ सालों पहले की बात है इस नेहा बचपन में अपनी नानी से भूत की कहानी सुननी थी जब से ही नेहा दिल में डर बैठ गया इस नेहा रात में कभी भी अकेले नहीं जाती थी जब भी जाती थी अपनी मम्मी को साथ लेकर जाती थी या फिर टॉयलेट करने जाना हो या फिर रात में ऊपर से कपड़े उतारने हो !

एक बार इस नेहा की मम्मी पापा की शादी में चले गए और इस नेहा से कहा बेटा हम शाम तक आ जाएंगे इस नेहा ने कहा ठीक है पापा अब घर में इस नेहा अकेली थी और अपने एग्जाम की तैयारी कर रही थी इस नेहा आने टाइम देखा दोपहर के 2:00 बज चुके थे इस नेहा अब खाना खाने के लिए उठे हो टीवी भी चला दिया !

टीवी पर राज हॉरर मूवी आ रही थी इस नेहा को हॉरर मूवी बहुत पसंद थी इस नेहा खाना भी खाती रही और मूवी भी देखती रही इस नेहा ने राज मूवी पूरी देखली रात होने में काफी वक्त था अब इस नेहा राज मूवी देखने के बाद दिन में ही डरने लगी अब इसमें एक जगह बैठे ही कभी इधर देखती तो कभी उधर देखती इस नेहा काफी डर चुकी थी !

और इस नेहा की किस्मत इतनी खराब थी कि मौसम भी अचानक खराब हो गया आसमान में काले घने बादल छा चुके थे और हवाई भी काफी तेज चलने लगी थी यानी के दिन में भी अंधेरा हो गया था अब इस नेहा और भी बुरी तरह से डल चुकी थी उसने अपने पापा को फोन मिलाया और कहा पापा मुझे डर लग रहा है जल्दी से घर आ जाओ !

Hindi audio horror stories | Hollywood Hindi dubbed horror movie Story

इस नेहा के पापा ने कहा बेटा बारिश बहुत तेज हो रही है जैसे ही बारिश कम होती है मैं तुरंत घर पहुंच जाऊंगा तुम इतने हनुमान चालीसा पढ़ कर लेट जाओ पापा से बात करने के बाद लाइट भी चली गई अब इस नेहा और भी बुरी तरह से डर चुकी थी जैसे ही बिजली की तेज कर थोड़ा हट होती इस नेहा के साथ से आगे पीछे होने लगती इस नेहा भागते हुए अपने रूम में गई और चादर ओढ़ कर लेट गई अब जो इस नेहा के साथ होने वाला था वह दिल दहला देने वाला था !

हवा इतनी तेज थी कि इस नेहा के रूम की खिड़की खुल गई और साथ में इस नेहा की चादर भी उड़ गई इस नेहा बहुत तेज चिल्लाई और वहां से भागने लगी इस नेहा घर से निकलने के बाद इस नेहा को कुछ नजर नहीं आ रहा था और भागे ही जा रही थी बारिश कम हो चुकी थी इस नेहा यहां की मां पापा घर आ चुके थे और देखा इस नेहा घर पर नहीं थी !

उसके मां-पापा अब उसे ढूंढने लगे घर ढूंढा बाहर ढूंढा कहीं नहीं मिली रिश्तेदारों को फोन किया इस नेहा के दोस्तों को फोन किया पर कहीं नहीं मिली अब इस नेहा के मां-पापा परेशान हो चुके थे तभी अचानक उन्हें एक चिल्लाने की आवाज आती है तुरंत उसके मां-पापा भागते हुए जाते हैं और देखते हैं इस नेहा एक पीपल के पेड़ के नीचे थी और जोर-जोर से चिल्ला रही थी !

Dev Anand – Tina Munim के रिश्तों में anjay Dutt देखें

उसके मां-पापा उसे घर ले आते हैं और बुरी तरह डर जाते हैं इस नेहा के चेहरे पर काफी चोटों के निशान थे और इस नेहा कुछ गड़बड़ आ रही थी जैसे ही उसकी मां बोलती है उसने हां बेटा इस नेहा जैसे ही इस नेहा अपनी मां की तरफ देखती है उसकी मां के तो होश ही उड़ जाते हैं ऐसी नहीं है कि आंखें बिल्कुल बदली हुई थी और मुंह के अंदर से लार निकल रही थी !

और इस नेहा जोर से बोलती है मैं इस नेहा नहीं हूं मैं इस नेहा नहीं हूं इस नेहा के मां-पापा समझ चुके थे इस नेहा के अंदर किसी आत्मा ने कब्जा कर लिया है तभी वह किसी तांत्रिक को बुलाते हैं और इस नेहा का इलाज करवाते हैं इस नेहा को ठीक होने में काफी समय लग जाता है और बाबा कहते हैं इसके अंदर कोई भूत नहीं था बस यह बीमार थी

धर ने के दिमाग पर कब्जा कर लिया था इसका ध्यान रखना इतना बोल कर बाबा चले गए और अब इसमें अभी ठीक थी तो दोस्तों इस कहानी में बस इतना ही अगर यह स्टोरी आपको पसंद आई है तो लाइक कमेंट और शेयर करना ना भूले मिलते हैं नेक्स्ट पूरा वीडियो में जब तक के लिए बाय !

hindi horror stories, ghost stories in hindi, horror stories hindi urdu, darawni kahani, real ghost stories in hindi, real horror story in hindi,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *