भूतिया दासी Ghost Stories Hindi | Horror Kahaniya

By | August 7, 2020
भूतिया दासी Ghost Stories Hindi | Horror Kahaniya
stories in Hindi for kids

भूतिया_दासी Ghost Stories Hindi | Hindi Kahniya | Horror Kahaniya | Ghost Stories Hindi

चुड़ैल दासी की कहानी अलीपुर नाम के सुंदर और प्रशांत गांव था इस गांव काम करने वाली एक चुड़ैल था उसे चुड़ैल को काम करना बहुत पसंद था !Ghost Stories Hindi

और जिस किसी के घर में वह काम करती उन्हें डराना भी उस चुडेल को अच्छा लगता था परंतु काम करने के बाद अगर लोग उस का शुक्रिया अदा नहीं करेंगे तो वह बहुत नाराज हो जाती थी उस चुडेल को सुन जरूर सकते थे लेकिन देख नहीं सकते एक बार की बात थी !

जब उस गांव के एक परिवार में सभी लोग काम पर चले गए लौट आने पर उनका घर साफ सुथरा और चमक रहा था वह चुड़ैल दासी सब कुछ साफ करके चली गई परंतु ऐसा हुआ कि वह लोग उसे शुक्रिया अदा करना भूल गए !

Ghost Stories Hindi, ghost stories in hindi 2019, bhayanak horror story, Hindi kahaniyan Ghost Stories Hindi

तुम लोग इतने हिमाद मेरे शुक्रिया अदा करण बुल देखो में कैसा सबक़ सिख हु वह यह कहके घर की चीजें तड़फोड़ मचा कर उन्हें डरा कर वहां से चली गई उसी गांव में रामनाथ नाम का एक आलसी आदमी रहता था कोई भी काम करना उसे अच्छा नहीं लगता था !

हमेशा सोता रहता था उसका घर अस्वच्छता से भरा पड़ा रहता था ऐसे हुआ कि एक दिन यह चुड़ैल रामनाथ के घर जाती है रामनाथ नींद से उठने से पहले ही भूत चुड़ैल पूरा घर रुस्तम का रहती है !

जब रामनाथ नींद से ज्यादा तो बोला बाबा रे बाबा कहां हूं मैं इतना साफ मेरा घर क्या मैं सपना देख रहा हूं जिस किसी का भी काम है बहुत-बहुत शुक्रिया यह कहते ही उस चुड़ैल के मन में लड्डू फूटा और हर थी उसका घर साफ करने में लग गई और फिर रामनाथ उसका शुक्रिया अदा हर दिन करता था इस प्रकार बिना एक पैसा खर्च किया रामनाथ को मुफ्त की दासी मिल गई !

Tags: Ghost Stories Hindi, ghost stories in hindi 2019, bhayanak horror story,Ghost Stories Hindi Hindi, kahaniyan real ghost stories in hindi pdf, ghost story in hindi for child, ghost stories in hindi cartoon, moral stories in hindi, Ghost Stories Hindi

0 thoughts on “भूतिया दासी Ghost Stories Hindi | Horror Kahaniya

  1. Pingback: कराटेवाला Hindi Kahaniya, Panchtantra Stories - Moral stories in Hindi %

  2. Pingback: पिज़्ज़ा हेलीकाप्टर Giant Pizza Helicopter Delivery, हिदी कहानिय Hindi Kahaniya - Moral stories in Hindi %

  3. Pingback: भूतिया मोटू पतलू Moral Stories Fairy tale moral story - Moral stories in Hindi %

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *